प्रौद्योगिक

फ्री 4G अब और नहीं, TRAI की आपत्ति के बाद बंद हुआ Jio समर सरप्राइज ऑफर

मोबाइल, देखी गयी [ 480 ] , रेटिंग :
Nitika, Star Live 24
Friday, April 7, 2017
पर प्रकाशित: 14:38:54 PM
टिप्पणी
फ्री 4G अब और नहीं, TRAI की आपत्ति के बाद बंद हुआ Jio समर सरप्राइज ऑफर

रिलायंस जियो ने अपना समर सरप्राइज ऑफर वापस लेना का फैसला लिया है. टेलीकॉम रेगूलेटर TRAI के निर्देश पर कंपनी ने यह कदम उठाया है.

दरअसल रिलायंस जियो की मुफ्त इंटरनेट सेवा 31 मार्च को खत्म हो रही थी, लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने जियो प्राइम सेवा लेने की डेडलाइन को बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया था. कंपनी के अनुसार जो ग्राहक 15 अप्रैल से पहले 99 रुपये में प्राइम मेंबरशिप लेने के साथ 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान ले लेते, तो उन्हें समर सरप्राइज ऑफर के तहत अगले तीन महीने तक 4G इंटरनेट और कॉलिंग फ्री मिलती रहती.

हालांकि अब ट्राई की आपत्ति पर कंपनी ने यह ऑफर वापस ले लिया है. ऐसे में अगर आपने अभी तक इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब नहीं किया था तो अब आप इसके फायदे नहीं ले पाएंगे. हालांकि जो कस्टमर्स इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं, वे समर सरप्राइज के मेंबर बने रहेंगे.

जियो ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह ट्राई के आदेश को मानते हुए 303 रुपये में तीन महीने तक फ्री सर्विस वाला ऑफर वापस ले रही है. हालांकि कंपनी ने साफ किया कि वह कस्टमर्स जो समर सरप्राइज स्कीम के लिए अप्लाइ कर चुके हैं उनके लिए 3 महीने तक फ्री सेवाएं जारी रहेंगी.


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv


इस सेक्‍शन से अन्‍य ख़बरें


< >

1/4

अधिकतम देखे गए