मनोरंजन

FB LIVE पर इस बिग बॉस विनर ने की सुसाइड की कोशिश

टीवी चैनल, देखी गयी [ 429 ] , रेटिंग :
Nitika, Star Live 24
Thursday, April 6, 2017
पर प्रकाशित: 15:37:10 PM
टिप्पणी
FB LIVE पर इस बिग बॉस विनर ने की सुसाइड की कोशिश

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 4 के विजेता रहे प्रथम ने बुधवार को अपने बंगलुरु स्थित घर में आत्महत्या की कोशिश की. उन्होंने नींद की गोलियां खाकर सुसाइड का प्रयास किया. इतना ही नहीं उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया.

प्रथम ने अपने इस कदम का जिम्मेदार अपने दोस्त लोकेश को ठहराया है. उन्होंने वीडियो में कहा, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं जिंदगी में कभी सुसाइड की कोशिश करूंगा. लेकिन इसने मुझे बहुत परेशान किया, जिसके बाद मेरे पास सुसाइड करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचता है. मुझे अभी तक चैनल से प्राइज मनी नहीं मिला है. लेकिन लोग अभी से पूछ रहे हैं कि मैं पैसे कभी जरूरतमंदों को दान दूंगा. उन्होंने मीडिया को उनके खिलाफ गलत खबरें प्रकाशित करने का भी जिम्मेदार ठहराया. 

दरअसल प्रथम ने वादा किया था कि वो जीती हुई राशि अपने पास नहीं रखेंगे और जरूरतमंदों को दान दे देंगे. प्रथम के शो जीतने के बाद से ही लोग उनसे पूछने लगे कि वो पैसे कब दान देने वाले हैं. उन्होंने अपना चेकबुक और पासबुक भी दिखाया और कहा मैं जीती हुई राशि का एक रुपया भी नहीं रखूंगा.

प्रथम ने लोकेश पर उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया. प्रथम ने कहा, मैं कुछ भी करता हूं, उसका गलत मतलब निकाल लिया जाता है. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता. यह मेरा आखिरी फेसबुक लाइव होगा. माफी चाहूंगा अगर मैंने किसी को दुख पहुंचाया हो तो.



अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv


इस सेक्‍शन से अन्‍य ख़बरें


< >

1/4

अधिकतम देखे गए