जीवन शैली

स्वाइन फ्लू से सावधान, जा सकती है जान !

स्वास्थ्य और भोजन, देखी गयी [ 1499 ] , रेटिंग :
Nitika, Star Live 24
Tuesday, February 17, 2015
पर प्रकाशित: 12:36:00 PM
टिप्पणी
स्वाइन फ्लू से सावधान, जा सकती है जान !

नई दिल्ली।। देशभर में मौत बनकर फैलता जा रहा है स्वाइन फ्लू। अबतक ये खतरनाक फ्लू 600 लोगों की जान ले चुका है। बीते सिर्फ तीन दिनों में ही 100 से ज्यादा लोगों को मार चुका है स्वाइन फ्लू।

अगर राजस्थान की बात करें तो 175 लोगों की तो सिर्फ यहीं स्वाइन फ्लू से मौत हो चुकी है। गुजरात में भी स्वाइन फ्लू से 150 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। गुजरात में स्वाइन फ्लू की चपेट में 1800 से ज्यादा लोग आ चुके हैं।

महाराष्ट्र में मौत का आकड़ा 60 तक पहुंच चुका है। अकेले मुंबई में स्वाइन फ्लू के 134 केस आ चुके हैं। मुंबई में 8 लोग स्वाइन फ्लू से जान गंवा चुके हैं। सिर्फ नागपुर में स्वाइन फ्लू से 25 लोगों की हो चुकी है मौत। दिल्ली और नोएडा में भी सैकड़ों लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। अस्पतालों में स्वाइन फ्लू के लिए खास वार्ड बनाए जा चुके हैं। मध्य प्रदेश में भी स्वाइन फ्लू कहर बरपा रहा है।

यूपी में भी स्वाइन फ्लू तेजी से पैर पसार रहा है। स्वाइन फ्लू के खौफ से अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को 23 फरवरी तक बंद दिया गया है। यहां एक छात्रा की स्वाइन फ्लू से हो चुकी है। देश भर से स्वाइन फ्लू के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। हर रोज मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बीते एक रोज में कई और लोगों की ये ले चुका है जान।

nbt



अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv



< >

1/4

अधिकतम देखे गए