समाचार

मोहब्बत कोई मजाक नहीं होती लेकिन अगर घायल दिल किसी बच्चे का हो तो कई बार ये जानलेवा भी साबित हो सकती है.

दुनिया, देखी गयी [ 87 ] , रेटिंग :
Nitika, Star Live 24
Saturday, April 8, 2017
पर प्रकाशित: 13:55:57 PM
टिप्पणी
मोहब्बत कोई मजाक नहीं होती लेकिन अगर घायल दिल किसी बच्चे का हो तो कई बार ये जानलेवा भी साबित हो सकती है.

मोहब्बत कोई मजाक नहीं होती लेकिन अगर घायल दिल किसी बच्चे का हो तो कई बार ये जानलेवा भी साबित हो सकती है. अमेरिका के मिशिगन प्रांत में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

जब मौत की वजह बन गया मजाक 
यहां के डेट्रॉयट शहर में 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान दे दी. टायसेन बेन्ज की 13 साल की गर्लफ्रेंड ने आत्महत्या से कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपने सुसाइड का झूठा संदेश पोस्ट किया था. हालांकि ये एक मजाक था और इसमें उसके कुछ दोस्त भी शामिल थे.

महज 40 मिनट में दे दी जान
टायसेन की मां कटरीना गॉस ने बताया कि उनका बेटा सोशल मीडिया पर अपनी प्रेमिका के सुसाइड से जुड़े संदेश देखकर आपा खो बैठा. उसने जवाब में ऐलान किया कि वो भी अपनी जान देने जा रहा है. लेकिन गर्लफ्रेंड और उसके दोस्तों ने फिर भी किसी को इसकी इत्तला नहीं की. कटरीना के मुताबिक 40 मिनट पहले तक टायसेन की हालत सामान्य थी. लेकिन जब वो उसके कमरे में लौटीं तो सामने उसकी लटकती हुई लाश मिली. टायसेन को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी पर केस दर्ज किया है.

टायसेन की याद में मुहिम 
टायसेन के परिवार ने उनकी याद में GoFundMe नाम से एक वेबपेज बनाया है. इसका मकसद सोशल मीडिया पर जोर-जबरदस्ती और झूठे मजाक के खिलाफ जागरूकता को बढ़ाना है. मां कटरीना गॉस का कहना है कि सोशल मीडिया पर उत्पीड़न अब एक बड़ा मसला है और स्कूलों की जिम्मेदारी बनती है कि इस मामले में बच्चों को समझाया जाए. 



अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv


इस सेक्‍शन से अन्‍य ख़बरें


< >

1/4

अधिकतम देखे गए