आई आई टी एफ

ट्रेड फेयर के अखिरी दो दिन शेष,उठाएं छूट का लाभ

आई आई टी एफ, देखी गयी [ 1261 ] , रेटिंग :
ANKIT, Star Live 24
Tuesday, November 26, 2013
पर प्रकाशित: 11:45:11 AM
टिप्पणी
ट्रेड फेयर के अखिरी दो दिन शेष,उठाएं छूट का लाभ

नई दिल्ली।। प्रगति मैदान में चल रहे 33वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में अब 2 दिन शेष रह गए हैं। जिसके चलते ट्रेड फेयर में देशभर से आए दुकानदारों ने अपने-अपने स्टॉल पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। 

20 से 50 पर्सेंट तक की छूट का फायदा आप उठा सकते हैं। ट्रेड फेयर में जूते , कंबल , सेंट , पाउडर , परफ्यूम , लकड़ी के सामान , इलेक्ट्रॉनिक आइटम वगैरह पर डिस्काउंट दी जा रही है। जबकि विदेशी पवेलियन में किसी भी सामान पर अब तक छूट नहीं दी जा रही है। 

जानिए क्या चीज आपको कहां मिलेगी-

ट्रेड फेयर में हॉल नंबर -1 में कई जाने - माने ब्रैंड के जूतों के अलग - अलग मॉडल पर छूट दी जा रही है। किसी पर 20 पर्सेंट , किसी पर 30 तो किसी पर 50 पर्सेंट तक की भी छूट है। सबसे ज्यादा लोग हॉल नंबर एक में बिक रहे कंबल पर मिले छूट का फायदा उठाते दिख रहे हैं। 

सर्दियां आने से इसकी बढ़ती डिमांड के साथ - साथ लोग इस पर मिल रही भारी छूट का फायदा उठा रहे हैं। जो लोग पहले ट्रेड फेयर आ चुके हैं लेकिन अब तक खरीदारी नहीं की है , वे अब प्लान कर खरीदारी कर सकते हैं। 

हॉल नंबर -12 में इलेक्ट्रॉनिक आइटमों की भरमार है। इसमें एलसीडी से लेकर कंप्यूटर , मोबाइल , लैपटॉप , इसके एसेसीरिज अलग - अलग रेंज में है। दुकानदारों का कहना है कि हम ये सामान ढोकर लाए थे बेचने के लिए। इसे लाने में किराया लगा है। अब अगर इसे वापस लेकर जाएंगे , तो उस पर भी खर्च होगा। इसलिए हम चाहते हैं कि डिस्काउंट देकर भी सामान बिक जाएं। सोमवार को ट्रेड फेयर में झारखंड दिवस मनाया गया और इस मौके पर प्रदेश की प्राचीन कला और संस्कृति को लोक संगीत व नृत्य बाणम , फिरताल , खरसावां छऊ , संथाल , पाइका के जरिए पेश किया गया। पविलियन में झारक्राफ्ट के ऑर्गेनिक सिल्क , ट्राइबल जूलरी , कास और जूट से बने सामान लोगों को पसंद आ रहे थे।

रिपोर्ट- अंकित शर्मा,करमपाल ढ़ांडा


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv