मनोरंजन

हिमाचल की वादियों में प्रियंका चोपड़ा ने कल कर ली 'शादी'!

मुख़्तसर, देखी गयी [ 1590 ] , रेटिंग :
Editor, Star Live 24
Saturday, April 12, 2014
पर प्रकाशित: 14:39:49 PM
टिप्पणी
हिमाचल की वादियों में प्रियंका चोपड़ा ने कल कर ली

धर्मशाला। चौंकिए मत! प्रियंका चोपड़ा ने हिमाचल के खूबसूरत मैक्लोडगंज में शादी जरूर की है, लेकिन यह रियल लाइफ शादी नहीं थी। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने कल यहां अपनी आगमी फिल्म 'मैरी कॉम' के लिए शादी का सीन शूट किया था।

मैक्लोडगंज में 'मैरी कॉम' फिल्म की पहले दिन की शूटिंग बारिश ने धो डाली। संजय लीला भंसाली की टीम मैक्लोडगंज में केवल एक ही दृश्य शूट कर पाई, जिसमें मैरी कॉम यानी प्रियंका चोपड़ा के परिणय सूत्र में बंधने का दृश्य फिल्माया गया।

संजय लीला भंसाली की फिल्म मैरी कॉम के लिए धर्मशाला पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा व अन्य टीम पहले दिन की शूटिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज स्थित सेंट जोन चर्च पहुंची और यहां पर लाइव एक्शन कैमरा के साथ चर्च में मैरी कॉम का किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के परिणय सूत्र बंधने का ही दृश्य पूरा हो सका।

इसके बाद मैक्लोडगंज में पूरा दिन बारिश का दौर चलता रहा और फिल्म मैरी कॉम की शूटिंग नहीं हो पाई। हालांकि प्रशंसकों को जैसे ही सूचना मिली कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म मैरीकॉम की शूटिंग के लिए सेंट जोन चर्च पहुंची है तो वे तुरंत वहां पहुंच गए।

प्रियंका चोपड़ा करीब दस दिन तक धर्मशाला व आसपास के क्षेत्रों में संजय लीला भंसाली की फिल्म मैरी कॉम की शूटिंग के लिए यहां पहुंची है। बताया जा रहा है कि फिल्म मैरी कॉम की शूटिंग मैक्लोडगंज, नोर्बूलिंग्का व मसरुर मंदिर सहित अन्य स्थानों में होनी है। शनिवार को प्रियंका यहां पहुंची थी और रविवार को पूरा दिन आवेदा होटल में फोटो सेशन का ही दौर चला और देर शाम प्रियंका घूमने के लिए अंतरराष्ट्रीय पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज भी गई थीं।

पढ़ें : मां बनकर खुश हैं प्रियंका

पढ़ें : इस दिन बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी प्रियंका-कट्रीना

कमेंट करें

Tags:Priyanka Chopra, Mary Kom, Marriage, Himachal Pradesh, Dharamshala, McLeodganj, Film Shooting, Upcoming Movies, Bollywood News, Entertainment News

Web Title:Priyanka Chopra gets marry in hilly area

(Hindi news from Star Live 24, entertainmentcontroversy Desk)

Word Verification:* Type the characters you see in the picture below

पूर्ण पोल देखें »


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv


इस सेक्‍शन से अन्‍य ख़बरें


< >

1/4

अधिकतम देखे गए