मनोरंजन

एसीपी की गाड़ी ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे आलिया और वरुण

फिल्म समीक्षा, देखी गयी [ 1331 ] , रेटिंग :
Saima, Star Live 24
Tuesday, July 1, 2014
पर प्रकाशित: 14:33:22 PM
टिप्पणी
एसीपी की गाड़ी ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे आलिया और वरुण

अहमदाबाद। वरुण धवन और आलिया भट्ट भाग्यशाली रहे कि यहां हुए कार एक्सीडेंट में वे सकुशल बच गए। कल वरुण-आलिया की कार को पीछे से अहमदाबाद के एसीपी जेएन परमार की गाड़ी ने टक्कर मार दी थी।

वरुण और आलिया वहां पर अपनी फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रमोशन के लिए गए हुए थे। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, यह हादसा सुबह लगभग 11 बजे तब हुआ, जब वरुण और आलिया एक ऑडी कार में एयरपोर्ट से होटल जा रहे थे। उनकी कार जब रेड लाइट पर खड़ी थी, तभी पीछे से एक गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मारी। इस टक्कर में वरुण-आलिया की गाड़ी का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया और दोनों फटाफट गाड़ी से बाहर निकल गए।

वहां से वे फटाफट दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य स्थान के लिए चले गए। हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो हादसे के वक्त आलिया कार में सवार नहीं थीं। सोमवार को रिटायर हुए एसीपी जेएन परमार ने भी इस हादसे की पुष्टि की। परमार ने अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, 'मेरे ड्राइवर ने मुझे बताया कि यह मामला आपस में सुलझा लिया गया है इसलिए मैंने और ज्यादा जानकारी नहीं मांगी।'

वरुण धवन ने इस हादसे को डरावना बताते हुए कहा कि इस एक्सीडेंट में उनकी गाड़ी का पिछला शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि हादसे के वक्त आलिया कार में सवार थीं या नहीं।

(Jag)


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv



< >

1/4

अधिकतम देखे गए