मनोरंजन

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'किक' से दूर रहें मुसलमान: मुस्लिम धर्मगुरु

फिल्म समीक्षा, देखी गयी [ 797 ] , रेटिंग :
Saima, Star Live 24
Wednesday, July 30, 2014
पर प्रकाशित: 11:57:03 AM
टिप्पणी
ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म

भोपाल।। अभिनेता सलमान खान की 'ईदी' पर उस वक्त ग्रहणलगता दिखा जब भोपाल में कुछ मौलवियों ने मुसलमानों से अपील की कि वे सलमान खान की फिल्म 'किक' ईद के दिन न देखें।रिपोर्ट के मुताबिक शहर के काजी ने मंगलवार को ईद की नमाजअदा करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए यहअपील की।

उन्होंने कहा कि हरसाल उसकी (सलमान की) फिल्म रिलीज होती है, और आप देखने जाते हैं। मेरी आपसे गुजारिश है कि आज आपमें से कोई भी फिल्म देखने न जाए। इस दिन आपको घरपर रहकर मेहमानों का स्वागत करना चाहिए, न कि सिनेमाघरों में जाना चाहिए।

मोबाइल पर मैसेज केजरिए भी मुस्लिमों के बीच यह संदेश फैलाया गया कि अगर वे ईद पर सलमान की फिल्म देखने नहीं जाएंगेतो वह इस त्योहार पर फिल्म रिलीज करना छोड़देंगे। गौर हो कि सलमान पिछले कई सालों से ईद पर ही अपनी फिल्में रिलीज करते रहे हैं। हैदराबाद के सांसदअसदुद्दीन ओवैसी ने सलमान खान को नाचने-गानेवाला एक्टर बताते हुए उनकी फिल्‍म 'जय हो' का बहिष्कार करने की अपील की थी। गौर हो कि सलमान खान कीफिल्म किक 25 जुलाई को रिलीज हुई है जो अबतक कमाई के मामले में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर 100 करोड़ के क्लबमें शामिल हो चुकी है।

(Z)


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv



< >

1/4

अधिकतम देखे गए