प्रौद्योगिक

लेनोवो का शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप लांच, पर कीमत बहुत अधिक

कंप्यूटर, देखी गयी [ 1662 ] , रेटिंग :
Saima, Star Live 24
Saturday, June 21, 2014
पर प्रकाशित: 16:36:06 PM
टिप्पणी
लेनोवो का शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप लांच, पर कीमत बहुत अधिक

कंप्यूटर व स्मार्टफोन जगत की चाइनीज कंपनी लेनोवो ने नए लैपटॉप लांच किए हैं। यह इस कंपनी के आज तक के सबसे पतले लैपटॉप में से एक हैं। खबर के मुताबिक लेनोवो ने मल्टी-मोड वाले लैपटॉप- योगा 2 व फ्लैक्स 2, लेनोवो जी 40/जी50 लैपटॉप, लेनोवो जेड 50 लैपटॉप व आल-इन-वन लेनोवो सी260 लैपटॉप को मार्केट में उतारा है।

योगा 2 अल्ट्राबुक- कंपनी द्वारा लांच किया गया योगा 2 लैपटॉप एक कनवर्टिबल अल्ट्राबुक है। इस अल्ट्राबुक में 10 प्वाइंट तक की मल्टी-टच विशेषता है और साथ ही इसकी स्क्रीन 360 डिग्री के आकार में पूरी घूम जाती है। विभिन्न सुविधाओं वाले इस अल्ट्राबुक को लेनोवो ने 59,990 रुपये के दाम पर लांच किया है।

लेनोवो फ्लैक्स 2-यह लैपटॉप कंपनी के बजट डिवाइस में से एक है जिसकी 14 इंच की स्क्रीन है। इस लैपटॉप की स्क्रीन भी 300 डिग्री के आकार में घूम सकती है। इस लैपटॉप में बैकलिट की-बोर्ड लगाया गया है यानि कि टाइप करते समय की-बोर्ड के बटनों के नीचे से लाइट जलेगी। यह लैपटॉप आपको मार्केट में 41,990 रुपये के दाम पर मिल सकता है।

लेनोवो जी 40/जी 50 लैपटॉप- लेनोवो के सबसे पतले लैपटॉप में से एक लेनोवो जी40/जी50 गीगालैन को सपोर्ट करता है। इस लैपटॉप में डीवीडी ड्राइव व एएमडी प्रोसेसर लगाया गया है। डॉल्बी ऑडियो तकनीक वाला यह लैपटॉप आपको ब्लैक व सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा। इस लैपटॉप का दाम लेनोवो ने मात्र 22,990 रु. रखा है।

लेनोवो जेड50-यह एक मल्टीमीडिया नोटबुक है जिसकी 15.6 इंच की एचडी डिस्प्ले है। इस लैपटॉप में एक्यूटाइप की-बोर्ड लगाया गया है और साथ ही की-बोर्ड के 'की' को काफी बेहतर डिजाइन और आकार दिया गया है जिसकी बदौलत टाइप करते समय आपको काफी अच्छा लगेगा। लेनोवो के जेड50 में भी डॉल्बी ऑडियो तकनीक डाली गई है और यह आपको मार्केट में सिल्वर व व्हाइट रंगों में मिलेगा। इस नोटबुक का दाम 39,990 रु. है।

लेनोवो सी260-9.5 इंच के डिस्प्ले वाले लेनोवो सी260 लैपटॉप को आल-इन-वन डिवाइस माना गया है क्योंकि यह आपके लिए काम के साथ-साथ मनोरंजन का साधन बनने में भी सक्षम है। लेनोवो ने इस डिवाइस का टचस्क्त्रीन वर्जन भी निकाला है। लेनोवो सी260 आपको मार्केट में 28,490 रुपये में उपलब्ध होगा।

कंपनी से मिली सूचना के अनुसार यह सभी नए लैपटॉप आपको लेनोवो के किसी भी स्टोर या अन्य बड़े इलेक्ट्रानिक स्टोर पर आसानी से मिल जाएंगे। इसके अलावा आप इन्हें ऑनलाइन माध्यम (http://www.thedostore.com/) से भी खरीद सकते हैं।

(jag)


अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv