जीवन शैली

न्यूयॉर्क फैशन वीक में सेरेना ने दिखाया जलवा, लॉन्च किया सिग्नेचर कलेक्शन

फ़ैशन, देखी गयी [ 891 ] , रेटिंग :
Nitika, Star Live 24
Thursday, September 11, 2014
पर प्रकाशित: 11:42:41 AM
टिप्पणी
न्यूयॉर्क फैशन वीक में सेरेना ने दिखाया जलवा, लॉन्च किया सिग्नेचर कलेक्शन

न्यूयॉर्क।। वर्ल्ड नंबर 1 महिला टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स रैकेट से नया इतिहास रचने के बाद अब फैशन वर्ल्ड में एंट्री कर रही हैं। हाल ही में  यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम करने के बाद सेरेना ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरा। इस इवेंट के दौरान सेरेना की दोस्त और यूएस ओपन फाइनल में उनसे पराजित हुई केरोलिन वोज्नियाकी भी मौजूद थीं।

विलियम्स ने एचएसएन नेटवर्क के लिए अपना सेरेना विलियम्स सिग्नेचर स्टेटमैंट कलेक्शन पेश किया। 

 बड़ी बहन भी हैं फैशन क्रेजी 

सेरेना की बड़ी बहन वीनस पहले से फैशन इंडस्ट्री में हैं। पूर्व नंबर 1 महिला टेनिस प्लेयर रहीं वीनस टूर्नामेंट्स के दौरान स्वयं द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनती हैं। 

फ्रेंच ओपन जैसे प्रतिष्ठित ग्रैंड स्लैम में वीनस की ड्रेस अक्सर चर्चा में रहती हैं। 7 सिंगल्स और 13 डबल्स ग्रैंड स्लैम जीत चुकीं वीनस अपनी टेनिस ड्रेस के साथ प्रयोग करने का शौक रखती हैं।

सेरेना नहीं पीछे

 सेरेना विलियम्स की टेनिस वर्ल्ड में एंट्री के समय से ही उनकी फैशनेबल ड्रेस चर्चा में रही हैं। दमदार टेनिस खेलने के साथ ही वे अपनी टेनिस ड्रेस से मैचिंग नेल आर्ट करवाने में भी पीछे नहीं रहतीं। हैड बैंड से लेकर जूतों तक उनके टिप-टॉप और लेटेस्ट फैशन वाले रहते हैं। 2014 के यूएस ओपन में सेरेना ने लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में जलवा बिखेरा। इससे पहले मियामी में छुट्टियों के दौरान भी वे समंदर किनारे लेपर्ड प्रिंट स्विमसूट में नजर आई थीं।

(DB)

 



अन्य वीडियो






 टिप्पणी Note: By posting your comments in our website means you agree to the terms and conditions of www.StarLive24.tv



< >

1/4

अधिकतम देखे गए